Home ENTERTAINMENT Bhagmani: A Journey through the Art and Tradition of Chhattisgarh

Bhagmani: A Journey through the Art and Tradition of Chhattisgarh

408
0
Bhagmani Short Film Review

भागमनी : शार्ट छत्तीसगढ़ी फिल्म Review

भागमानी, एक छत्तीसगढ़ी शार्ट फिल्म, दर्शकों को छत्तीसगढ़ के हृदय में एक जीवंत और सांस्कृतिक धाराओं से भरे सफर पर ले जाती है। 29 दिसम्बर 2023 को रिलीज़ हुई फिल्म हमें कृष्णा जी फिल्म्स के प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाए गए रंगीन और सांस्कृतिक दुनिया से मिलाती है।

विकास खंडैत मेहर द्वारा निर्मित, ‘भागमानी’ में करण खान, दीपिका सिंह, रवि शर्मा, प्रमिला रात्रे, राजेश, मिलन, लव कुमार, और अन्य कलाकारों का अद्भुत कास्ट है।

विकास खंडैत मेहर द्वारा लिखे गए गीत और कहानी सराहनीय है। कार्तिक साहू द्वारा की गई संगीत व्यवस्था और रायपुर के स्वरंजलि स्टूडियो में रिकॉर्डिंग फिल्म के संगीतिक आकर्षण को बढ़ाती है।

नारायण यादव के सिनेमेटॉग्राफी ने रायपुर की महक को पकड़ लिया है, दर्शकों के लिए दृश्य सौभाग्य प्रदान करता है। नितेश लहरी द्वारा हैंडल किए गए स्क्रीनप्ले और डायलॉग, एक अच्छी कहानी को और भी रोचक बनाते हैं।

कृष्णा जी फिल्म्स को एक खास समर्पण जिनका उद्दीपन छत्तीसगढ़ी भाषा और सांस्कृतिक को प्रोत्साहित करने में है। फिल्म इस क्षेत्र के सौंदर्य, परंपरा और प्रतिभा की झलकी प्रदान करती है।

भागमानी केवल एक फिल्म नहीं है; यह छत्तीसगढ़ कला का उत्सव है, जिसमें प्रदर्शनों से लेकर संगीत और उत्कृष्ट निर्देशन तक सभी चीज़े सराहनीय है। कृष्णा जी फिल्म्स को सब्सक्राइब करें और चैनल का बेल आइकन दबा कर उन्हें सपोर्ट करें|

निचे दिए गए लिंक से आप उनके चैनल पर जा सकते है|

Channel Link – हरे कृष्णा