Saturday, April 20, 2024
HomeENTERTAINMENTरक्षणम, एक साउथ, बालीवुड और छत्तीसगढ़ी फिल्म का मिश्रण है, डिप्टी CM...

रक्षणम, एक साउथ, बालीवुड और छत्तीसगढ़ी फिल्म का मिश्रण है, डिप्टी CM के साथ ट्रेलर लांच, जानिए रिलीज डेट

रक्षणम फिल्म रिलीज डेट

छत्तीसगढ़ में निर्मित हिंदी फिल्म रक्षणम् का ट्रेलर जारी किया गया। फिल्म का ट्रेलर वीआइपी चौक स्थित होटल बेबीलान कैपिटल में उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विधायक धरमलाल कौशिक और विधायक अनुज शर्मा की उपस्थिति में लांच किया गया। फिल्म के निर्देशक देसू विवेक नारायणा ने बताया कि छत्तीसगढ़ में बनने वाली फिल्मों में नए तरीके से काम किया गया है।

यह हिंदी फिल्म है, लेकिन शूटिंग छत्तीसगढ़ में हुई है. साउथ और बालीवुड फिल्मों में काम करने वाले कलाकार भी टेक्निकल टीम में हैं। यानी छत्तीसगढ़ी, हिंदी और साउथ फिल्मों का एक मिलाप होगा। फिल्म के प्रमुख कलाकार मन कुरैशी भी इस दौरान उपस्थित थे।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक माता की तरह: अनुज शर्मा

फिल्म निर्माताओं को महान अभिनेता और विधायक अनुज शर्मा ने सराहना की। फिल्म हिंदी में होने से देश भर के लोग इसे देख सकेंगे।

फिल्मों को बताते हुए विधायक शर्मा ने कहा कि प्रोड्यूसर फिल्म के पिता और निर्देशक मां की तरह हैं। मां यानी निर्देशक संस्कार देती है। तीन घंटे की फिल्म बनाने में अनगिनत लोगों की मेहनत होती है।

फिल्ममेकर की कला लोगों को हंसा सकती है और रुला सकती है। विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर वसंत पंचमी पर जारी किया जाएगा। यह फिल्म दर्शकों पर एक अलग प्रभाव छोड़ेगी। निर्देशक सतीश जैन, मोहन सुंदरानी और फिल्म इंडस्ट्री के अन्य कलाकार इस दौरान उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments