HomeNewsCG Lok Sabha Elections: कोरबा की सभा में गरजे अमित शाह भाषण...

CG Lok Sabha Elections: कोरबा की सभा में गरजे अमित शाह भाषण की पांच बड़ी बातें-

Published on

Korba Chhattisgarh news

Amit Shah Election Rally in Korba: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के परिवारवाद पर बड़ा हमला बोलते हुए पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि खरगे जी आप एक परिवार के भाई बहन के लिए झूठ क्यों बोल रहे हैं। चार जून को आपकी पार्टी के हारने के बाद हार का ठीकरा आप पर ही फूटेगा। इससे पहले भी कांग्रेस में ऐसा ही हुआ है। आप की बलि चढ़ा दी जाएगी।

कोरबा संसदीय क्षेत्र के कटघोरा में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस की नीति झूठ बोलने, जोर से बोलने, बार-बार बोलने और सार्वजनिक रूप से बोलने की है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान कि मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर गरीबों का नुकसान होगा की शाह ने भर्त्सना की। आइए जानते हैं अमित शाह के भाषण की पांच बड़ी बातें-

छत्तीसगढ़ से होगा नक्सलवाद का सफाया


शाह ने मोदी सरकार के गरीब कल्याण के लिए किए गए कार्यों को गिनाया और कहा कि जब तक भाजपा का एक भी सांसद है तब तक आरक्षण नहीं हटने वाला। भाजपा ने पिछले दस साल में बहुमत का प्रयोग देश को मजबूत बनाने में किया है। तीसरी बार मोदी सरकार बनने के दो साल के भीतर देश के अन्य राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ से भी नक्सलवाद का सफाया कर दिया जाएगा।

तीसरे चरण से आगे बढ़ेगा चार सौ पार का लक्ष्य


शाह ने कहा कि शुरुआती दो चरणों के मतदान में भाजपा की जीत की नींव तैयार हो गई है। तीसरे चरण में पार्टी चार सौ सीट पार के लक्ष्य के और करीब पहुंचेगी।

राहुल की कोई नहीं सुनता

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि उनकी बात कोई नहीं सुनता, कोरोना काल में राहुल ने टीके पर सवाल उठाया और अंधेरे में बहन के साथ जाकर टीका लगवा आए। महामारी के समय भी राजनीति की।

अल्पसंख्यक वोटों के लिए ठुकराया प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण


शाह ने गांधी परिवार और कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर अल्पसंख्यक मतों के लिए राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा ठुकराने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि रामलला के ननिहाल छत्तीसगढ़ के लोग कांग्रेस नेताओं से यह जरूर पूछें कि वे किस मुंह से वोट मांग रहे हैं।


कश्मीर, नक्सलवाद, आतंकवाद का मुद्दा भी उठाया

शाह ने कश्मीर से धारा 370 हटाने, आतंकवाद समाप्त करने का भी मुद्दा उठाया। छत्तीसगढ़ में पूर्ववर्ती भूपेश बघेल सरकार पर नक्सलवाद को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस आतंकवाद और नक्सलवाद का सहारा लेती रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest articles

Bilaspur Weather Update: संभाग समेत प्रदेशभर में मौसम बदला, धीमी सही, फिर चढ़ने लगा पारा

Bilaspur news द्रोणिका व चक्रवाती परिसंचरण के असर से शहर व संभाग समेत प्रदेशभर...

गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय को एक और बड़ी उपलब्धि , मिली वर्ल्ड रैंकिंग में जगह

Bilaspur news गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय को एक और बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है।...

Korba News: कोरबा के गिरीश सीएस को लंदन में दिया गया   ग्लोबल पावर लीडर 2024 अवार्ड

Korba news ऊर्जा नगरी कोरबा से अब तक अनेक प्रतिभाएं निकली और वे देश...

Rehar Underground Mine Of SECL: चौथी बार पहुंची सीबीआई टीम ने 12 दिनों तक दस्तावेज खंगाला

बिश्रामपुर न्युज एसईसीएल की रेहर भूमिगत खदान में करीब दो करोड़ रुपये लागत...