HomeNewsDurg Crime: हत्‍या के बाद सुलभ में छिपाई लाश फिर हत्‍यारों ने...

Durg Crime: हत्‍या के बाद सुलभ में छिपाई लाश फिर हत्‍यारों ने डायल 108 को दी सूचना, CCTV में पता चला खबर देने वाले ही निकले कातिल

Published on

Durg Crime news

छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। साथ बैठकर जाम छलकाया, इस दौरान पैसे को लेकर विवाद हुआ। एक युवक को तीन युवकों ने बेदम पीटा। इससे युवक की मौत हो गई। इसके बाद लाश को सुलभ में छुपा दिया। खुद डायल 108 को सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि सूचना देने वाले ही कातिल हैं।

मामला दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र के गैंदी डबरी का है। दरअसल, 22 अप्रैल को तितुरडीह निवासी बंटी की सुलभ में लाश मिली थी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सभी को लग रहा था कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई होगी, लेकिन बाद में पता चला कि एक दिन पहले उसके साथ मारपीट की गई थी। इस मामले में पुलिस ने मोहन नगर के ही तीन युवक प्रकाश उर्फ पप्पू, राधेश्याम उर्फ बुद्धू और महावीर यादव को हिरासत में लिया है। उनसे हत्या के मामले में पूछताछ की जा रही है।

इस वजह से युवक की हत्‍यारों ने कर दी हत्‍या

पुलिस के मुताबिक मृतक बंटी स्टेशन के पास स्थित इंदौर सेव भंडार में हलवाई का काम करता था। वह केटरिंग का भी काम करता था। उसने तीन लड़कों को अपने साथ में काम करवाया था। जिसका पेमेंट करीब 5400 रुपये तीनों युवकों का बकाया था। काम करवाने के बाद रुपए मांगने पर वो दे नहीं रहा था। जिस पर आरोपित उसकी दुकान में आ धमके।
बंटी ने एक हजार रुपये व्यवस्था कर दिया। फिर सभी वहां से चले गए। पैसे लेकर जाने के बाद रात में चारों गैंदी डबरी सुलभ के पास मैदान में ही जमकर शराब पिए। पीने के बाद तीनों ने रुपये की बात कहीं तो बंटी ने उनसे गाली-गलौज कर दिया। जिससे उनके बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि तीनों ने मिलकर बंटी की पिटाई कर दी। वो बेहोश होकर गिर गया। बारिश हो रही थी तो बेहोशी की हालत में तीनों आरोपितों ने बंटी को सुलभ के अंदर ले जाकर छोड़ दिया।

अगले दिन सुबह जब सुलभ में लोगों आना जाना शुरू हुआ, तो बंटी की लाश वहां देख हड़कंप मच गया। बात तेजी से पूरे इलाके में फैल गई। खबर आरोपित युवकों तक पहुंची। किसी को शक ना हो सोचकर आरोपित भी वहां पहुंचे और तुरंत राधेश्याम और प्रकाश ने फोन कर डायल 108 को सुलभ में लाश पड़ी होने की सूचना दी।
पुलिस भी मौके पर पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest articles

छत्तीसगढ़ संस्कृत बोर्ड की लापरवाही आई सामने, 10वीं की मेरिट सूची में जिसे बनाया थर्ड टॉपर जो परीक्षा में बैठी ही नहीं

Raipur news छत्तीसगढ़ संस्कृत बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में गजब का कारनामा सामने...

Raipur: होटल का कमरा बुक कर युवक ने लगाई फांसी, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस तो पंखे पर लटकी मिली लाश

Raipur news राजधानी रायपुर के आजादचौक थानाक्षेत्र के ब्राम्हणपारा स्थित एक लाज के कमरे...

Raipur News: पति की मौत के बाद पत्‍नी के दावे को खारिज करना LIC को पड़ा भारी, अब देना होगा 14 लाख

Raipur news राज्य उपभोक्ता आयोग ने भारतीय जीवन बीमा निगम (Life Insurance Corporation) को...

सीजीएसओएस 2024 (Chhattisgarh State Open School 2024)

छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल (CGSOS) उन छात्रों के लिए है जो किसी कारणवश नियमित...