HomeNewsLok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव में सुरों से लड़ाई, कांग्रेस के...

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव में सुरों से लड़ाई, कांग्रेस के कार्टून Video के जवाब में BJP का रैप सांग से काउंटर अटैक

Published on

Raipur lok sabha chunav 2024

राजनीति अब सिर्फ मंच तक सीमित नहीं रह गई है। इंटरनेट मीडिया पर राजनीतिक दलों में घमासान जारी है। कार्टून वार के बाद अब चुनावी समर में गीत-संगीत से पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के आमने-सामने हैं। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने इंटरनेट मीडिया एक्स और फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्टून वीडियो साक्षा किया है, जिसमें कैप्शन में लिखा है तेरी मर्जी नहीं चलेगी।

वहीं राम मंदिर निर्माण को ब्रम्हास्त्र की तरह चुनाव प्रचार कर रही प्रदेश भाजपा ने एक इंटरनेट मीडिया पर वीडियो जारी किया है। इसके जवाब में भाजपा ने भी रैप सांग से काउंटर अटैक किया है। वहीं कुछ दिन पहले पार्टी की ओर से वीडियो गीत जारी किया गया था। गीत रघुवर अवथ बिहारी, आन बसों मेरे मन में… को सांसद संतोष पांडेय ने गाया है। इंटरनेट मीडिया पर हैस टैग जो राम को लाए है, हम उनकाे लाएंगे, के साथ भाजपा विपक्ष को घेर रही है।


कांग्रेस द्वारा जारी कार्टून वीडियाें में शुरू में पीएम मोदी का कार्टून कैरेक्टर दिखाई देता है। जिसमें कहते हुए दिखाया गया है कि – मैं चाहे ये करू मैं चाहे वो करू मेरी मर्जी। वीडियो में किसान आंदोलन, ईडी-आइटी से जांच, विदेश यात्रा, मणिपुर की घटना जैसे मामलों का जिक्र है। कुछ देर बाद राहुल गांधी का भी कैरेक्टर दिखाया गया है, जिसमें वे कांग्रेस के पक्ष में अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। साथ ही प्रचार के लिए भाजपा को घेरते हुए कांग्रेस की गारंटी- पेपरलीक से मुक्ति, बेरोजगारी, भाजपाईयों के दाग अच्छे हैं जैसे मुद्दों को लेकर मनोरंजक वीडियों साक्षा किए है।


गाने का जवाब गाने से, मोदी की उपलब्धियों पर रैप सांग
बीजेपी ने गाने का जवाब जवाब गाने से दिया है। बीजेपी छत्तीसगढ़ के इंटरनेट मीडिया पर रैप सांग साझा किया गया है। मोदी जी को जाएगा अपना फर्स्ट… वोट बाेल के इस रैप सांग में मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताया गया है। स्वच्छता अभियान, विदेश में स्वदेशी वैक्सीनेशन, मेक इन इंडिया, खेलो इंडिया, कश्मीर में डेवलपमेंट जैसे विषयों को गाने में शामिल किया गया है। वहीं हिदुत्व पर जोर देते सांसद संतोष पांडेय ने गीत गया है। रघुवर अवध बिजारी जी… बोल के इस गीत में पीएम मोदी को भजन किर्तन करते हुए दिखाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest articles

Korba News: बालको से श्री सीमेंट लिमिटेड को होगी फ्लाई ऐश की आपूर्ति

Balkonagar (  Korba news) : भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने श्री सीमेंट लिमिटेड...

CG Lok Sabha Election 2024: त्रिस्तरीय सुरक्षा के घेरे में EVM, साथ ही हो रही पहरेदारी

Raipur news लोकसभा चुनाव के बाद 11 सीटों के 220 प्रत्याशियों के चुनावी भाग्य...

NEET UG Entrance exam में हुई गड़बड़ी बांट दिए गए गलत प्रश्न पत्र 6 दिन हो चुके पर नहीं हुई कार्यवाही

Balod news NEET UG 2024 Entrance Exam in Balod: छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले में पहली...

बलौदा बाजार की 5 बेटियो ने बढ़ाया सम्मान 12वी में 4 और 10वी में 1 ने बनाई टॉप10 में अपनी जगह

Baloda bazar news छत्‍तीसगढ़ माध्‍यमिक शिक्षा मंडल ने आज कक्षा 10वी और कक्षा 12वीं के...