Thursday, May 2, 2024
HomeNEWSLok Sabha Chunav 2024: मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने आपसे निवेदन...

Lok Sabha Chunav 2024: मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने आपसे निवेदन करने आया हूं: सीएम साय

Lok sabha chunav 2024

मुख्यमंत्री विष्णुदेव की सादगी ने कार्यकर्ताओं का मोह लिया मन, आधे घंटे के भाषण के दौरान आधा दर्जन बार कार्यकर्ताओं को कहा देवतुल्य

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सादगी और सरलता के कार्यकर्ता यूं ही कायल नहीं हैं। गुरुवार को सरकंडा के अशोक वाटिका परिसर में बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन किया गया था। सीएम ने बेहद सहजता और सरलता के साथ कार्यकर्ताओं के बीच अपनी बात रखी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने कार्यकर्ताओं से निवेदान किया।


मंच पर बैठे नेताओं व कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने के बाद सीएम साय ने कहा कि मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है। जो बातें आपके बीच कहने आया हूं वे सब आप लोग अच्छी तरह जानते हैं और समझते भी हैं। बूथ के वास्तविक रणनीतिकार और बूथ जिताने वाले कार्यकर्ता आप ही हैं। मैं तो आप लोगों से निवेदन करने आया हूं। लोकसभा चुनाव में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार केंद्र की सत्ता सौंपनी है। इसमें आपकी भागीदारी और आपके समर्पण की जरूरत पड़ेगी। समर्पण का भाव आप सभी ने विधानसभा चुनाव के दिखाया है। वही समर्पण और वही जज्बा इस बार भी दिखाना होगा। इतना कहने के साथ ही उन्होंने शांत भाव से मंच के सामने बैठे कार्यकर्ताओं से पूछा मोदीजी को तीसरी बार पीएम बनाना है या नहीं। कार्यकर्ताओं ने हां में जवाब दिया। फिर उन्होंने कहा कि हमारा जो अंदाज है उसी अंदाज में आप समर्थन दीजिए। उनका इतना कहना था कि कार्यकर्ताओं ने दोनों मुट्ठी बांधी और दोनों हाथ उठाकर गगनभेदी नारे के साथ सीएम साय के बातों का समर्थन किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments